News Breaking
Live
wb_sunny

Breaking News

PUBG में एक गेम हारने से निराश 7 वीं के छात्र ने की आत्महत्या

PUBG में एक गेम हारने से निराश 7 वीं के छात्र ने की आत्महत्या

PUBG में एक गेम हारने से निराश 7 वीं के छात्र ने की आत्महत्या


आजके समय में दुनिया में सबसे फेमस गेम पबजी बना हुआ है। इसका पूरा नाम Player Unknown's Battlegrounds (PUBG)' है। इस गेम को बहुत ही कम समय के अंदर काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है।

हमारे देश के लाखों युवाओं को भी यह अपनी चपेट में ले चुकी है।अब इसके खतरनाक परिणाम भी सामने आने लगे हैं। दरअसल इस गेम का नशा ही कुछ ऐसा है कि लोग अपने जीवन के असली लक्ष्य को भूल जाते हैं।

डाक्टरों के मुताबिक पबजी गेम बच्चों और युवाओं को हिंसक बना रहा है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएँगे।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला महाराष्ट्र के नागपूर से सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर ऑनलाइन गेम पबजी के चक्कर में पड़कर एक 13 साल के छात्र ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। क्योंकि वो पबजी में बार बार गेम हार रहा था।

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7वी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र ने नर्मदा कॉलोनी में कथित तौर पर सुसाइड किया है। मरने वाले छात्र के पिता पुलिस ने कांस्टेबल है। 

अधिकारी ने बताया कि बच्चा अधिकतर समय 'पबजी' खेलता था और एक गेम हारने की वजह से वह निराश था.अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

 प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड' (पबजी) में कई खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं और सबको एक-दूसरे से अपनी जान बचानी होती है।

Tags

MeraAvishkar Signup

Sed ut perspiciatis unde omnis iste natus error sit voluptatem accusantium doloremque.